Categories
News

विकास दुबे कांड में मृतक आठ पुलिस कर्मियो के परिवार वालो ने दिए बयान…

ताजा खबर

जिसका सब इंतज़ार कर रहे थे. गैं’गस्ट’र विकास दुबे कानपुर का ए’नकाउं’टर हो गया है और वो मा’रा गया. गुरुवार को जब से विकास दुबे की गिरफ्तारी हुई तब से हर जगह यही चर्चा थी कि कहीं विकास का ए’नकाउं’टर न हो जाए. विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दु’र्घट’नाग्र’स्त हो गई. हा’दसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ. गाड़ी दु’र्घटना’ग्रस्त होने के बाद विकास दुबे भागने लगा. करीब आठ किलोमीटर भागने के बाद पुलिस ने उसका ए’नकाउं’टर कर दिया. इस पुरे मामले के बारे में सीएम योगी को बताया गया हैं.

विकास दुबे के मा’रे जाने की खबर मिलते ही उन शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार के कलेजे को ठंडक मिल गई, जिन्हें बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात बे’रह’मी से मा’रा गया था. उन्होंने पुलिस की का’र्रवा’ई पर संतोष जाहिर किया और कहा कि हमें भरोसा था कि ये होना ही है.औरैया जिले के शहीद हुए पुलिसकर्मी राहुल के परिवार ने विकास दुबे के ए’नकाउंट’र के बाद संतोष जताया है. विकास दुबे के म’रने के बाद राहुल के परिवार ने कहा कि ‘अब हमें संतोष है. उनके पिता ओमकुमार ने कहा कि जो भी हुआ वो अच्छा हुआ. उन्होंने कहा कि हमें भरोसा था कि ये होना ही है. हालांकि हर काम में थोड़ा समय लगता ही है.’

वहीं शहीद राहुल की बहन नंदनी ने कहा, ‘आज हमारे भाई का शांति हवन है. आज के दिन ही हमारा भाई शहीद हुआ था. आज के ही दिन वह भी मा.रा गया है. इससे हमारे भाई की आ.त्मा को शान्ति मिलेगी. अब जो उसके संगी-साथी हों, वो भी पकड़े जाएं और कार्रवाई हो. दूसरी तरफ श’हीद हुए अनूप सिंह के पिता रमेश बहादुर सिंह ने भी विकास दुबे के ए’नकाउं’टर पर संतोष जताया हैं. इसके आलावा कानपुर में श’हीद प्रयागराज के हंडिया निवासी शहीद SI नेबु लाल बिंद के पिता ने विकास दुबे के ए’नकाउं’टर पर योगी सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा है कि,  विकास दुबे के ए’नकाउं’टर के बाद उनकी आ’त्मा को शांति मिली हैं.