Categories
Entertainment

सुशांत सिंह केस में हुया एक और बड़ा खुलासा, रिया के बाद अब इस करीबी दोस्त पर आया शक, चश्मदीद ने बताया मास्टरमाइंड…

खबरें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच अब सीबीआई शुरू कर चुकी है। जांच के लिए सीबीआई मुंबई पहुंच गई है और शुक्रवार को सीबीआई ने इस मामले में कई अहम लोगों से पूछताछ की है और अहम दस्तावेज भी कब्जे में ले लिए हैं। लेकिन इसके बाद भी लगातार इस केस को लेकर नए नए खुलासे होते जा रहे हैं। हाल ही में एक चश्मदीद के खुलासे के बाद सुशांत के दोस्त संदीप  शक के घेरे में आ गए हैं।

एक चश्मदीद ने फिल्म प्रोड्यूसर और सुशांत के दोस्त संदीप सिंह की भूमिका पर सवाल उठाते हुए उन्हें इस केस का ‘मास्टरमाइंड’ बता दिया। संदीप का वीडियो भी वायरल हो रहा है जो सुशांत के निधन के वक्त का है इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

करणी सेना से जुड़े सुरजीत सिंह राठौर ने सवाल उठाए हैं। एक चैनल से बात करते हुए सुरजीत ने बताया है कि 15 जून को वह कपूर अस्पताल में मौजूद थे। उनको संदीप सिंह का रूप वहां पर शक से भरा लगा।

सुरजीत के अनुसार संदीप सिंह  एक बड़ी एम्बुलेंस के साथ आया था जिसमें सुशांत का शव लाया गया था। फिर एक और पुलिस अधिकारी आया, और दस्तावेजीकरण शुरू हुआ। तीन बजे सुशांत का अंतिम सस्कार होना था। न जाने संदीप ने उस अधिकारी से क्या था।

मुझे तो लगता है वह ही कातिल है और इस केस को हैंडिल कर रहे हैं। संदीप ने ही पुलिस से कहकर मुझे हॉस्पीटल से बाहर करवाया था। संदीप ने मुझसे गलत तरीके से बात भी की थी। यहां तक कि सुशांत शव लेने के लिए संदीप ने कागजात पर हस्ताक्षर भी नहीं किया था, एक और लड़का था जिसने हस्ताक्षर किए और बीएमसी को एक पत्र दिया।’

सुरजीत के अनुसार उन्होंने संदीप को लेकर बांद्रा डीसीपी  त्रिमुके से मुलाकात की थी। मैंने उनको सब बताया और कहा कि संदीप सीबीआई के खिलाफ क्यों हैं। इस पर डीसीपी ने कहा कि लिखित में दो हम एक्शन लेंगे। मेरे लिखकर देने के बाद भी कुछ भी नहीं हुआ।